WWE दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रैसलिंग कंपनी होने के साथ-साथ एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी है, जिसकी वजह से रैसलर्स को दूसरे प्रोफेशन में हाथ आजमाने का मौका मिलता है। द रॉक, निकी बैला, जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स इस बात का जीता जागता उदाहरण हैं।

ब्रॉक लैसनर महान हॉलीवुड सुपरस्टार और रैम्बो नाम की फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले सिल्वेस्टर स्टैलोन की फिल्म में नजर आएंगे। सिल्वेस्टर ने 1976 में रॉकी फ्रैंचाइजी शुरु की थी। ये फिल्मों की एक ऐसी सीरीज़ बन गई थी, जिसने दुनिया भर के फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। Creed नाम की फिल्म नई जनरेशन के रॉकी बिल्बाओ की कहानी बताती है जबकि Creed 2 की शूटिंग जल्द ही शुरु हो जाएगी, जिसमें ब्रॉक लैसनर एक बडी़ ही अहम भूमिका में नजर आएंगे।

दिग्गज सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलोन ने Creed 2 फिल्म को लेकर बड़ी घोषणा की। उन्होंने सबसे पहले एलान किया कि कौन इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाएगा। स्टैलोन ने बताया कि स्टीफन केपल जूनियर इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। सिल्वेस्टर अपने इस फैसले को लेकर काफी आश्वस्त नजर आए।

“अडोनिस क्रीड का किरदार आज की जनरेशन को दर्शाता है। मुझे लगता है कि डायरेक्टर स्टीफन केपल जूनियर इस काम के लिए सबसे सही हैं। उनके और दूसरे स्टार्स की वजह से स्टोरी को जीवंत किया जा सकेगा। वो और माइकल बी जॉर्डन नॉकआउट जरूर मारेंगे।”

loading...

सिल्वेस्ट स्टैलोन की बड़ी घोषणा इंस्टाग्राम पोस्ट के रूप में आई, जहां उन्होंने एलान किया कि विक्टर ड्रैगो का रोल इस फिल्म में ब्रॉक लैसनर निभाएंगे।

loading...