चंडीगढ़। पराली के धुएं पर बढ़ रही सियासत हर पल नए रंग बदल रही है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बैठक करने का पत्र लिखा तो शाम को उसके जवाब में केजरीवाल का ट्वीट आ गया। मनोहर लाल ने 13 व 14 नवंबर को दिल्ली और उसके बाद चंडीगढ़ में होने का हवाला देते हुए केजरीवाल को बैठक का निमंत्रण दिया है।

मुख्यमंत्री के इस पत्र के सार्वजनिक होते ही शाम को केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मनोहर लाल दिल्ली में तो हैैं मगर काफी व्यस्त हैैं। उन्होंने दिल्ली में मुलाकात संभव नहीं होने की बात कही है और बुधवार को चंडीगढ़ बुलाया है, इसलिए मैैं उनके साथ मीटिंग करने बुधवार को चंडीगढ़ जाऊंगा।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर इलाके में प्रदूषण की समस्या के लिए दिल्ली, हरियाणा और पंजाब एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तीन दिन पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रदूषण की समस्या से निपटने के लिए बैठक करने का निमंत्रण दिया था।

loading...

उसके बाद मनोहर लाल ने केजरीवाल को जवाबी खत लिखते हुए कहा कि वे 13 व 14 नवंबर को दिल्ली और उसके बाद चंडीगढ़ में उपलब्ध रहेंगे। मुख्यमंत्री लाल के केजरीवाल को लिखे इस पत्र के बाद गेंद दिल्ली के पाले में चली गई थी, लेकिन केजरीवाल ने शाम साढ़े छह बजे के आसपास ट्वीट करते हुए गेंद वापस हरियाणा के पाले में सरका दी।

News Source: jagran.com

loading...