Cage side seats के मुताबिक यूएस चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए जिंदर महल और बॉबी रुड आखिरी दो सुपरस्टार्स हो सकते हैं जो फाइनल में भिड़ेंगे। इसके अलवा कयास लगया है कि इस खिताब को बॉबी रुड जीत लेंगे।

स्मैकडाउन के एक्सक्लूसिव पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियन में डॉल्फ जिगलर ने बैरन कॉर्बिन और बॉबी रुड को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर यूएस टाइटल को जीता था। जिसके बाद स्मैकडाउन में जिगलर ने अपना गुस्सा निकला और बेल्ट को ब्लू ब्रांड की रिंग में छोड़कर चलते बने। वहीं टाइटल को छोड़ने के बाद से अभी तक डॉल्फ जिगलर टीवी पर नहीं दिखे हैं लेकिन बताया गया है कि वो स्टोरीलाइन का हिस्सा हो सकते हैं।
वहीं अब लगभग तय है कि बॉबी रुड और जिंदर महल का सामना फाइनल में होगा। वहीं कुछ फैंस का मानना है कि रुज को क्लैश ऑफ चैंपियंस में ही खिताब मिलने वाला था लेकिन डॉल्फ को अचानक से टाइटल जिताया गया। अब अगर बॉबी रुड इस खिताब को जीतने में कामयाब होते है तो आने वाले वक्त में रुड बनाम जिगलर की स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। जबकि जिंदर महल ने जबसे WWE चैंपियनशिप को गंवाया है तभी से उनके लिए नए प्लान्स तैयार किए गए है।

खैर, अब साफ हो रहा है कि बैरन कॉर्बिन यूएस चैंपियनशिप से दूर हो गए है जबकि उन्होंने रॉयल रंबल में अपनी एंट्री का खुद एलान कर दिया है। अब देखना होगा कि WWE में आने वाले टाइम में रुड और डॉल्फ के बीच अगर फिउड होता है तो कैसा होता है।

loading...