Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

कैंसर को मात देकर खुशहाल जिंदगी जी रही सोनाली बेंद्रे ने साझा की तब और अब की तस्वीर

0 61

फिल्म अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोनाली ने यह पोस्ट ‘कैंसर सर्वाइवर्स डे’ के मौके पर फैंस के साथ साझा किया और अपनी इस पोस्ट के जरिये उन्होंने फैंस को कैंसर से अपनी जंग के बारे में बताया। सोनाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है, जिनमें से एक तस्वीर में वह अस्पताल के बेड पर कैंसर से जंग लड़ती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर इस जंग को जीतने के बाद की है। सोनाली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-‘समय कितनी तेजी से गुजर जाता है….आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, मैं अपनी मजबूती और कमजोरी को देखती हूं लेकिन इससे भी अधिक मैं अपनी उस इच्छाशक्ति को देखती हूं कि मैं ”सी” (कैंसर) शब्द को अपने बाद के जीवन को परिभाषित करने का मौका नहीं दूंगी।’
सोनाली बेंद्रे ने साल 2018 में खुलासा किया था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे मेटास्टेटिस हाई-ग्रेड कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं। साल 2018 में ही न्यूयार्क में लगभग पांच महीने तक इसका इलाज कराने के बाद अब सोनाली पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं।

सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से बॉलीवुड में अपने करियर कर शुरुआत की थी। इसके बाद ‘सरफरोश’, ‘मेजर साब’, ‘जख्म’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘चल मेरे भाई’, ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सोनाली कई टीवी शो जैसे ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ और ‘इंडियन आइडल 4’ में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.