Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

आप ने पंजाब के लिए जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें- किसे मिला टिकट

0 78

नई दिल्ली, 3अप्रैल। आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए पंजाब में दूसरी सूची जारी कर दी है। पंजाब से दो नामों के एलान किए गए हैं। इसमें होशियारपुर से डॉ राजकुमार व आनंदपुर साहिब से मालविंदर सिंह कंग को उतारा गया है।

संगरूर से खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर, पटियाला से स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह, बठिंडा से कृषि मंत्री गुरमीत सिंह खुड्डियां, अमृतसर से एनआरआई मामलों के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल और खडूर साहिब से परिवहन मंत्री लालजीत भुल्लर को टिकट दिया गया है। वहीं, हाल ही में आप में शामिल हुए बस्सी पठाना से कांग्रेस के पूर्व विधायक गुरप्रीत सिंह जीपी को फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार बनाया गया है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में अनुशासन न होने का आरोप लगाते हुए आप का दामन थामा था।

फरीदकोट सीट से मुख्यमंत्री भगवंत मान के सबसे करीबी व पंजाबी फिल्मों के अभिनेता कर्मजीत सिंह अनमोल पर दांव खेला है। कर्मजीत ‘कैरी ऑन जट्टा’ और ‘निक्का जैलदार’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

सुशील रिंकू ने बदली पार्टी
जालंधर में पार्टी वर्तमान सांसद सुशील रिंकू पर ही भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया था, लेकिन वे अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं और भाजपा ने उनको टिकट भी दे दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.