Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

लोकसभा चुनाव 2024 पहला चरण : पहले चरण की वोटिंग के बाद अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज कहा, पहला शो ही फ्लॉप…

0 55

नई दिल्ली, 20अप्रैल। देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आज, 19 अप्रैल को हुआ. पहले चरण नें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)- Congress समेत तमाम पर्टियों के बड़े दिग्गज नेताओं की किस्मत दांव पर है. इस बीच, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा जुबानी हमला किया है. उन्होंने कहा- ‘…बीजेपी के पहले दिन का पहला शो ही फ्लॉप हो गया. पहले चरण की हवा और पश्चिमी की हवा बीजेपी का पूरे यूपी और देश में सफाया करेगी.’

इस बार बीजेपी की खिड़की खाली है
अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर लिखा- भाजपा का पहले दिन, पहला शो फ़्लाप हो गया है. जनता को अब न भाजपाइयों की अदाकारी अच्छी लग रही है, न कहानी, न घिसे-पिटे डॉयलॉग्स. भाजपा की खिड़की खाली है. देश की जागरूक जनता को अपने नये भविष्य को चुनने के लिए अग्रिम बधाई और जिन समाजों ने परंपरा से हटके इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को खुलकर समर्थन व वोट दिया है और लगातार दे रहे हैं, उन सभी की नई राजनीतिक चेतना को नमन.

भाजपा सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम
इससे पहले शुक्रवार की दोपहर को सपा प्रमुख ने यूपी के गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के सिकंदराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कहा- कि गठबंधन देश की मिली जुली संस्कृति की पहचान, किसानों की आवाज है. नौजवानों को रोजगार दिलाने की आवाज है, भाजपा सभी भ्रष्टाचारियों की गोदाम बनी हुई है.

बीजेपी वाले सिर्फ प्रचार करते हैं
भारतीय जनता पार्टी पर जुबानी हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा कार्यकर्ता विकास की बात नहीं कर रहे वे सिर्फ प्रचार कर रहे हैं. गाजियाबाद से गाजीपुर तक भाजपा का सफाया होने जा रहा है. गठबंधन में केवल कांग्रेसी हीं नहीं बल्कि ‘आप’ पार्टी भी साथ आ गई है. देश के चुनाव में गठबंधन ने तय किया है कि किसानों के लिए एमएसपी का लाभ मिलेगा. नौजवानों को रोजगार मिलेगा, उन्होंने अग्निवीर योजना पर भी सवाल उठाए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.