Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पास आ गया अपना ‘जसप्रीत बुमराह’, नेट बॉलर के एक्‍शन ने इंटरनेट पर लगाई आग

0 113

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के नेट बॉलर महेश कुमार का नाम सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। उनकी गेंदबाजी के एक्‍शन ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें उनकी गेंदबाजी के एक्‍शन को लेकर जसप्रीत बुमराह के समानता का मंचन किया जा रहा है।

महेश कुमार का गेंदबाजी एक्‍शन उनके स्टाइल में बड़े ही समर्थकों को प्रेरित कर रहा है। उन्होंने गुजरात टाइटंस के रूप में 2022 में क्रिकेट की दुनिया में अपनी पहचान बनाई थी। उनका एक्‍शन और गेंदबाजी का तरीका उन्हें नेट बॉलर के रूप में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के टीम के अंदर महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने के लिए चुना गया है।

महेश कुमार के एक्‍शन को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का उत्साह बढ़ गया है। उनके गेंदबाजी के स्टाइल को देखकर यूजर्स ने ट्विटर, इंस्टाग्राम, और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर अपने रिएक्‍शंस दिए हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए महेश कुमार का योगदान महत्वपूर्ण हो सकता है। उनकी गेंदबाजी के एक्‍शन के लिए उन्हें टीम की तरफ से बधाई और अभिनंदन मिल रहे हैं। उम्मीद है कि वह अपनी कौशलता से टीम को और भी मजबूती से आगे ले जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.