Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

आप ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, सीएम केजरीवाल समेत इन नेताओं के नाम शामिल

0 39

नई दिल्ली, 6 मई। लोकसभा चुनाव की जोड़तोड़ के बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने राजधानी दिल्ली और हरियाणा के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस लिस्ट में 40 नेताओं के नाम दर्ज हैं. सूची के अनुसार, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, राघव चड्ढा और मनीष सिसोदिया का नाम भी शामिल हैं.

आप द्वारा जारी स्टार प्रचारकों की सूची में कई ऐसे नेताओं का भी नाम शामिल है, जो फिलहाल प्रचार करने की स्थिति में नहीं हैं. मालूम हो कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया कथित आबकारी नीति घोटाले में जेल में बंद हैं. वहीं, राघव चड्ढा आंखों की सर्जरी के लिए इंग्लैंड गए हुए हैं.

मालूम हो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सत्येंद्र जैन को 30 मई 2022 को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था, जबकि मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी 2023 को गिरफ्तार किया था. वहीं बीते 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को दिल्ली भी ईडी ने गिरफ्तार किया था.

स्टार प्रचारकों की सूची में अन्य प्रमुख नाम संजय सिंह, डॉ. संदीप पाठक, पंकज कुमार गुप्ता, एन.डी. गुप्ता, गोपाल राय, राघव चड्ढा, सत्येन्द्र जैन, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन, स्वाति मालीवाल, राखी बिड़लान, हरपाल सिंह चीमा, अमन अरोड़ा, अनमोल गगन मान, चेतन सिंह जोरमाजरा का है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.