Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

इन-सीटू योजना के अंतर्गत जहां झुग्गी वहीं पक्के मकान के तहत प्रत्येक झुग्गी परिवार को मिलेंगे पक्के मकान – जे पी अग्रवाल

कांग्रेस के हाथ मजबूत करो, मैं हमेशा आपकी सेवा करता रहूंगा- जयप्रकाश अग्रवाल

0 77

जयप्रकाश अग्रवाल को बुजुर्गों ने दिया जीत का आशीर्वाद

नई दिल्ली – चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता श्री जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि इन-सीटू योजना के अंतर्गत जहां झुग्गी, वहीं पक्के मकान चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में आने वाली प्रत्येक झुग्गी-बस्ती (जेजे क्लस्टर) में रहने वाले परिवारों को मुहैया कराए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस के हाथ मजबूत करो मैं हमेशा आपकी सेवा करता रहूंगा।
श्री जयप्रकाश ने यह आश्वासन शालीमार बाग विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हैदरपुर जे जे क्लस्टर में रहने वाले झुग्गीवासियों को दिया। अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत श्री अग्रवाल ने आज सोमवार को हैदरपुर झुग्गी- झोपड़ी बस्ती में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क किया और उनकी समस्याएं सुनी। लोगों का कहना था कि बेहिसाब महंगाई के चलते उनका जीना और परिवार का पालन पोषण कर पाना मुश्किल हो गया है। साथ ही साथ परिवार में मौजूद युवाओं को रोजगार भी नहीं मिल पा रहा है। जिससे समस्या और विकट हो गई है लोगों का यह भी कहना था कि उन्होंने अपनी कॉलोनी में पिछले 10 सालों में एक बार भी बीजेपी सांसद का चेहरा नहीं देखा।

श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि वह अपना वोट देकर कांग्रेस के हाथ मजबूत करें । केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वे इन-सीटू योजना के अंतर्गत जहां झुग्गी वहीं पक्के मकान के तहत सभी परिवार वालों को मकान मुहैया कराए जाएंगे।पदयात्रा के दौरान बस्ती के बुजुर्गों ने श्री जयप्रकाश अग्रवाल का स्वागत कर उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया।

लोगों से जनसंपर्क के दौरान श्री जयप्रकाश अग्रवाल के साथ शालीमार बाग के कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी जे. एस. नियोल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज यादव पूर्व अध्यक्ष हरि किशन जिंदल, प्रमुख समाजसेवी वी. के. अग्रवाल ब्लॉक अध्यक्ष गोपेश्वर, समाजसेवी सरदार सिंह यादव,हरपाल सिंह राठौर, विजय अग्रवाल, जे.डी.आदि सहित कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्र के सैकड़ो लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.