Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

अमित शाह ने गुजरात के गांधीनगर की लोकसभा सीट से डाला वोट, यहां देखें VIDEO

0 116

नई दिल्ली, 7मई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए गुजरात के अहमदाबाद में अपना वोट डाला. अमित शाह अपनी पत्नी, बेटे जय शाह के साथ नारणपुरा क्षेत्र के कामेश्वर महादेव मंदिर के पास सब-जोनल कार्यालय में मतदान केंद्र पर पहुंचे थे. वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ कतार में खड़े होकर वोट डालने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए थे.

इससे पहले, अमित शाह ने मतदाताओं से लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए बाहर निकलने और मतदान करने का आग्रह किया और मतदाताओं से ऐसी सरकार चुनने को कहा जिसके पास “लोक कल्याण” का अनुभव हो और विकसित भारत के लिए “खाका” हो.

अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट किया, “लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में, मैं उन सभी मतदाताओं से अपील करता हूं जो आज वोट डालने जा रहे हैं कि वे मतदान को राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के कर्तव्य के रूप में स्वीकार करें. एक बार फिर, भ्रष्टाचार मुक्त, जाति-मुक्त के लिए वोट करें.ऐसी सरकार चुनें जिसके पास जन कल्याण का अनुभव हो और विकसित भारत का खाका हो.

आज सुबह केंद्रीय गृह मंत्री ने गुजरात के अहमदाबाद में एक आवासीय सोसायटी में लोगों से मुलाकात की. शाह गांधीनगर सीट से अपना दूसरा कार्यकाल चाह रहे हैं. यह सीट पार्टी के प्रतिष्ठित गढ़ों में से एक मानी जाती है, इसका प्रतिनिधित्व लालकृष्ण आडवाणी जैसे दिग्गज कर चुके हैं.

इससे पहले आज सुबह प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए गुजरात के अहमदाबाद में निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला.

पीएम मोदी ने भी अहमदाबाद, गुजरात में वोट डाला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोट डालने के बाद कहा, आज तीसरे चरण का मतदान है मैं देशवासियों से विशेष रूप से आग्रह करूंगा कि लोकतंत्र में मतदान एक सामान्य दान नहीं है. हमारे देश में दान का एक महत्व है. उसी भाव से देशवासी ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करें. आज तीसरे चरण का मतदान है अभी चार दौर आगे भी है. मैं यहीं पर हमेशा मतदान करता हूं और अमित भाई यहां से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं. मैं गुजरात के मतादाताओं को और देश के मतदाताओं का भी ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.