Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

अकबरुद्दीन औवेसी के बयान पर भाजपा सांसद नवनीत राणा की चेतावनी: ‘अगर पुलिस हटा दी जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे…’

0 83

हैदराबाद,09मई। लोकसभा चुनाव के चलते भाजपा और कांग्रेस में वार-पलटवार की राजनीति तेज है। इस बीच हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में रैली करते हुए भाजपा नेता और अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने एक बयान दिया है। राणा ने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन औवेसी के एक बयान पर जवाब देते हुए कुछ विवादित बोल बोले। रैली में बोलते हुए राणा ने औवेसी बंधुओं को उनके गढ़ हैदराबाद में चेतावनी देते हुए कहा कि देश में “हिंदू-मुस्लिम अनुपात” को संतुलित करने के लिए उन्हें ’15 मिनट’ का समय लगेगा, लेकिन अगर पुलिस हटा दी जाए तो हमें 15 सेकंड लगेंगे।

हैदराबाद से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई ने कहा था कि है, ‘पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दें ताकि हम उन्हें दिखा सकें कि हम क्या कर सकते हैं’, मैं अकबरुद्दीन से कहना चाहती हूं कि आपको 15 मिनट लग सकते हैं, लेकिन हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे।

आपको बता दें भाजपा ने तेजतर्रार नेता माधवी लता को चार बार के लोकसभा सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के सामने खड़ा किया है। यह पहली बार है कि भाजपा ने हैदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से एक महिला उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। बता दें कि ओवैसी 2004 से हैदराबाद से सांसद चुने जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.