Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बहराइच : जयमाल के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बालिका की मौत

0 59

बहराइच, 22 मई (हि.स.)। धर्मनपुर गांव में आई बारात में जयमाल का दौरान हर्ष फायरिंग हुई। हर्ष फायरिंग के दौरान एक बालिका को गोली लग गई। आनन फानन में बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बालिका की मौत की सूचना पर शादी की खुशी मातम में बदल गई और मृतका के घर में कोहराम मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया।

हरदी थाना क्षेत्र के सिपहिया पीली निवासी चेतराम के पुत्र आशीष की शादी राम गांव थाना क्षेत्र के धर्मनपुर गांव निवासी पृथ्वीराज की बेटी से तय हुई थी। तय तारीख के अनुसार चेतराम अपने बेटे की बारात शुक्रवार को लेकर पहुंचे। बारात पहुंचने के बाद द्वार पूजा हुई और उसके बाद जय माल शुरू हुआ। जयमाल के दौरान चेतराम के चचेरे भाई जीवनलाल अपनी 10 वर्षीय बेटी काजल के साथ खड़े हुए थे।

इसी दौरान किसी ने असलहे से हर्ष फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली बालिका को लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गई। आनन-फानन में बालिका को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया। बालिका की मौत की खबर सुनने के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक बालिका के घर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

रामगांव थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक बालिका के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.