Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

पारिवारिक कलह में पिता और छोटे भाई को मार डाला

1 64

डेहरी आन सोन, 26 मई (हि.स.)।
रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र अंतर्गत करूप इंग्लिश गांव में मंगलवार की देर रात एक पुत्र ने अपने पिता व छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। छोटे भाई राजेश पंडित 28 वर्ष की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी पिता भगवान पंडित 58 वर्ष को इलाज के लिए बिक्रमगंज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी आज मौत हो गई।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है । थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि करूप इंग्लिश गांव में मंगलवार की रात राजू पंडित ने छत पर सो रहे पिता भगवान पंडित व छोटे भाई राजेश पंडित की धारदार हथियार ( गड़ासा ) से हमला कर दिया। राजेश पंडित की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पिता भगवान पंडित की मौत बुधवार को बिक्रमगंज के अनुमंडलीय अस्पताल में हो गई ।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले राजू पंडित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना का कारण पैसे को ले पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। भगवान पंडित व उनका छोटा पुत्र राजेश खाना खाने के बाद छत पर सो रहे थे।बड़ा लड़का कमलेश कही रिश्तेदारी में गया हुआ था । इस बीच उसका मझला पुत्र राजू अचानक उन पर धारदार हथियार ( पशु की चारा काटने वाला गड़ासी ) से ताबड़तोड़ हमला कर दिया । राजेश के आंख व नाक के बीच कई वार किए । वहीं, पिता के सिर पर पीछे से वार किए गए हैं ।

ग्रामीणों ने बताया कि राजू की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं रहती है। आरोपी को पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी भी उंसके घर से ही की । हत्या कर भागने के बजाए दरवाजे पर ही बैठा रहा । आरोपी ने लोगों को बताया कि पहले भाई को मारा । इसके बाद पिता को निशाना बनाया ।

थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि आरोपी राजू पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया है । घटना रुपये की लेनदेन को लेकर घटी । आरोपी के मुताबिक वह अपने इलाज के लिए अक्सर अपने पिता व स्वजनों से पैसे की मांग किया करता था । बार – बार मांगने के बावजूद किसी ने उसे एक रुपया नहीं दिया । वह किसी तरह अपना जीवन व्यतीत कर रहा था । कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद शवों को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा जाएगा ।

1 Comment
  1. Swomemnhono says

    http://adultcamdiscounts.com/videos/94574/he-blown-and-got-on-all-fours-to-fuck-deliciously/ – 6:51 He blown and got on all fours to fuck deliciously 363 views 80% (3 votes)

Leave A Reply

Your email address will not be published.