Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

भारी मात्रा में लकड़ी बरामद, दो वाहन जब्त

1 52

कामरूप (असम), 27 मई (हि.स.)। कामरूप जिले के बोको स्थित सिंरा वन आंचलिक कार्यालय अंतर्गत बोको के मालीवाड़ी इलाके से वन विभाग की टीम ने एक ट्रक और एक ट्रैक्टर को जब्त किया है। ट्रक में अवैध तरीके से लकड़ी की तस्करी की जा रही थी।
वन विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात चलाए गए अभियान के दौरान अवैध रूप से लकड़ी से लदे ट्रक सहित एक ट्रैक्टर को जब्त किया गया। जब्त की गई लकड़ी की कीमत लगभग एक लाख रुपये आंकी गई है। अभियान के संबंध में सिंगरा वन आंचलिक कार्यालय के प्रभारी अधिकारी अब्दुल रौफ अहमद ने बताया कि जब्त कि गई लकड़ी संभवत: पड़ोसी राज्य मेघालय से लायी गयी है । वन विभाग की टीम इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि बोको के गामोरिमूरा इलाके में वन माफिया अवैध तरीके से वनांचल पेड़ों को काटकर उसकी तस्करी कर रहे हैं। इसकी जानकारी वन विभाग को दिए जाने के बाद भी वन विभाग समय पर मौके पर नहीं पहुंचती। पश्चिम कामरूप वन संघ मंडल अंतर्गत विभिन्न इलाकों में अवैध तरीके से वनांचल में वन माफिया पेड़ों की कटाई कर रहे हैं लेकिन वन विभाग सब कुछ जानते हुए भी अनजान बनी हुई है।

1 Comment
  1. Swomemnhono says

    https://nik.3082345550.com/her-chapter-1-2023-hindi-dubbed-720p-hdrip-x264-full-movie/ – Her Chapter 1 (2023) Hindi Dubbed 720p HDRip x264 Full Movie

Leave A Reply

Your email address will not be published.