Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

पीएम मोदी के खिलाफ टीएमसी ने दर्ज कराई शिकायत, VIRAL हुआ था ये ऑडियो

0 53

नई दिल्ली, 29मार्च। पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने शिकायत दर्ज कराई है. टीएमसी ने चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ शिकायत कराई है. ये शिकायत आचार संहिता के उलंघन को लेकर कराई है. टीएमसी का आरोप है कि पीएम मोदी ने एक दिन पहले श्चिम बंगाल में कृष्णानगर लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार ‘राजमाता’ अमृता रॉय से फोन पर बात की थी. पीएम मोदी ने कहा था कि 3000 करोड़ रुपए की रिकवरी टीएमसी नेताओं से हुई है. ED ने पैसा रिकवर किया, उससे गरीब कल्याण योजना शुरू की जाएगी. ये गरीबों का पैसा है. पीएम मोदी ने बीजेपी प्रत्याशी से कहा था कि ये लीगल एडवाइज है.’ टीएमसी इसी मामले को लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची है.

इस मामले को लेकर टीएमसी ने कहा कि आचार संहिता लगे होने के दौरान प्रधानमंत्री मोदी इस तरह से किसी भी योजना को लागू करने की बात नहीं कह सकते हैं.

बता दें कि एक दिन पहले ही कृष्णानगर लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी अमृता रॉय पीएम मोदी से फोन पर बात की थी. इसी दौरान ये बातें पीएम मोदी ने कही थीं. इसी सीट से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ TMC की महुआ मोइत्रा भी मैदान में हैं. बीजेपी प्रत्याशी अमृता रॉय की शादी महाराजा कृष्णचंद्र रॉय के 39वें वंशज सौमिश चंद्र रॉय से हुई है. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के “कुशासन और भ्रष्टाचार” ने उन्हें राजनीति में शामिल होने और राज्य के लिए विकास कार्य करने को मजबूर किया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.