Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

सलमान के घर के बाहर गोलीबारी पर SCP सांसद सुप्रिया सुले ने सरकार को लताड़ा, कहा- कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा

0 31

नई दिल्ली, 15अप्रैल। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाए जाने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है. इस वाकये के बाद राजनेताओं के बयान आ रहा हैं. Nationalist Congress Party (SCP) की सांसद सुप्रिया सुले ने राज्य में सत्तारूढ़ महायुति सरकार को दोषी ठहराया है. उन्होंने इस हादसे कोगृह मंत्रालय की “पूरी तरह से विफलता” बताया.सुप्रिया सुले ने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि जिस जगह सलमान खान रहते हैं वह एक मशहूर जगह है, उनका परिवार दबाव में है. यह स्पष्ट है कि वह पूरा इलाका जहां वरिष्ठ नागरिक टहलने जाते हैं, दूधवाले, सब्जी विक्रेता आते हैं और बच्चे स्कूल जाते हैं, सुरक्षित नहीं है. सुले ने कहा, उनकी जिम्मेदारी कौन लेगा? यह गृह मंत्रालय की विफलता है.

अपराध बढ़ गया है
सुप्रिया सुले पुणे में बीआर अंबेडकर की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं. उन्होंने मुंबई में कानून व्यवस्था की स्थिति की तुलना पुणे से करते हुए, जहां शरद पवार परिवार का गढ़ है, “हम पुणे में रहते हैं और देखें कि यहां क्या हो रहा है, यह एक बहुत ही शिक्षित शहर है जहां लोग शांति से रहते हैं. लेकिन यहां भी अपराध बढ़ गया है, यह मैं नहीं आरोप लगा रही हूं, यह महाराष्ट्र के लिए भारत सरकार द्वारा दिया गया डेटा है.”

कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा
शिवसेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे ने कहा कि महाराष्ट्र की आर्थिक नगरी में कोई भी सुरक्षित नहीं है.आनंद दुबे ने बे ने राज्य में सत्तारूढ़ महायुति सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “चाहे वह सलमान खान हों या कोई आम आदमी, मुंबई और महाराष्ट्र में कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है.”

मुंबई में पिछले दिनों हुई हिंसा की हालिया घटनाओं के बारे में बोलते हुए, शिवसेना (यूबीटी) नेता ने इस घटना पर राज्य सरकार की आलोचना की. दुबे ने कहा, “आपने देखा कि हाल ही में मुंबई में गोलीबारी हुई और डोंबिवली में एक विधायक पर गोलीबारी हुई. आज सुबह सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी हुई. यह कैसी कानून व्यवस्था है? गृह मंत्री, मुख्यमंत्री, आप कहां हैं?”

अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं
महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए दुबे ने कहा, “.अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को इस घटना पर संज्ञान लेना चाहिए.”

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात व्यक्तियों ने मुंबई के बांद्रा में सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तीन राउंड फायरिंग हुई. उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांत जांच के लिए मौके पर पहुंच गई है. अभिनेता के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और फोरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है. पुलिस ने कहा, हम आरोपियों की पहचान करने के लिए इलाके और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.