Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

कांग्रेस ने भूपेश बघेल, अशोक गहलोत को रायबरेली, अमेठी के लिए नियुक्त किया पार्टी का वरिष्ठ पर्यवेक्षक

0 82

नई दिल्ली, 7मई। तीसरे चरण के मतदान से पहले, कांग्रेस ने सोमवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अमेठी और रायबरेली लोकसभा क्षेत्रों के लिए पार्टी का वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा की गई एक विज्ञप्ति में पार्टी ने नेताओं के नामों की घोषणा की।
एआईसीसी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में अपनी नियुक्ति को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम ने पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया। जिम्मेदारी के लिए. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लेते हुए, बघेल ने कहा, “इस बड़ी जिम्मेदारी और विश्वास के लिए शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद।”

इस बीच, दो बेहद प्रतिस्पर्धी सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस की रणनीति पर, पार्टी सूत्रों ने हमें बताया कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने मोर्चा संभाल लिया है। सूत्रों ने कहा कि वह पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए इन संसदीय क्षेत्रों में चुनाव अभियान की अगुवाई करेंगी।

प्रियंका गांधी पार्टी की जीत के लिए आक्रामक तरीके से प्रचार करेंगी और सोमवार से चुनाव खत्म होने तक रायबरेली और अमेठी में डेरा डाले रहेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.