Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

IVPL: क्रिस गेल पहुंचे ग्रेटर नोएडा, फैंस को सोमवार के बड़े मुकाबले का इंतजार

1 103

मुकेश मधुर ,

ग्रेटर नोएडा (उत्तर प्रदेश), 25 फरवरी 2024: वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग के पहले सीजन के लिए रविवार को ग्रेटर नोएडा पहुंच चुके हैं। वह शहीद विजय सिंह पाठिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सोमवार को होने वाले बड़े मुकाबले के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

क्रिस गेल तेलंगाना टाइगर्स की कमान संभालेंगे। उनके नोएडा आने से फैंस में उत्साह बढ़ गया है। सभी फैंस ग्रेटर नोएडा में अपने चहेते खिलाड़ी की पॉवर हिटिंग देखने के लिए तैयार हैं।

बीवीसीआई के एक्टिंग प्रेसिडेंट और आईवीपीएल चेयरमैन श्री प्रवीण त्यागी ने इसको लेकर कहा,”हम ग्रेटर नोएडा में क्रिस गेल का स्वागत करने के लिए काफी खुश हैं। उनकी मौजूदगी से इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग को नया उत्साह मिलेगा। हमें उनकी पॉवर हिटिंग देखने के लिए शिद्दत से इंतजार है।”

क्रिस गेल सोमवार को वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के खिलाफ अपनी टीम तेलंगाना टाइगर्स के लिए एक्शन में नजर आएंगे। इस लीग का आयोजन बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (BVCI) द्वारा किया जा रहा और 100 स्पोर्ट्स इसे मैनेज कर रहा है। इस लीग के सभी मुकाबले ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पाठिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ही होंगे।

लीग स्टेज का अंत 1 मार्च को रेड कार्पेट दिल्ली और तेलंगाना टाइगर्स के मुकाबले के बाद होगा। इस लीग में दोपहर के मुकाबले भारतीय समयानुसार दो बजे से खेले जा रहे हैं। वहीं दिन का दूसरा मैच शाम के समय भारतीय समयानुसार 7 बजे से शुरू होता है। आईवीपीएल का फाइनल मुकाबला 3 मार्च को खेला जाएगा। नॉकआउट मैच से पहले हर दिन डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे।

मैचों का ब्रॉडकास्ट भारत में यूरोस्पोर्ट, डीडी स्पोर्ट्स और फैनकोड पर होगा। इसके लिए टिकटों की सेल जारी है और फैंस जल्द से जल्द bookmyshow पर जाके अपनी सीट पक्की कर सकते हैं।

1 Comment
  1. Link Building Services 200 says

    Insightful perspective – thanks for sharing!

Leave A Reply

Your email address will not be published.