Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

सीसीआई ने अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड द्वारा केसोराम इंडस्ट्रीज लिमिटेड से केसोराम सीमेंट व्यवसाय के अधिग्रहण को दे दी मंजूरी

1 63

नई दिल्ली, 20मार्च। भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड द्वारा केसोराम इंडस्ट्रीज लिमिटेड से केसोराम सीमेंट व्यवसाय के अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है।

प्रस्तावित संयोजन, कंपनी अधिनियम, 2013 (योजना) की धारा 230 से 232 के तहत 30 नवंबर, 2023 की एक समग्र योजना और 30 नवंबर, 2023 (प्रस्तावित संयोजन) के कार्यान्वयन समझौते के अनुसार अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड द्वारा केसोराम इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ग्रे सीमेंट व्यवसाय के अधिग्रहण से संबंधित है।

अल्ट्राटेक भारत में एक सार्वजनिक सूचीबद्ध कंपनी है और यह भारत में ग्रे सीमेंट, सफेद सीमेंट, रेडी-मिक्स कंक्रीट, क्लिंकर और बिल्डिंग उत्पादों के निर्माण और बिक्री का व्यवसाय करती है। अल्ट्राटेक भारत में भवन निर्माण समाधान की भी पेशकश करती है। अल्ट्राटेक, ग्रासिम इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी है।

केसोराम, केसोराम सीमेंट व्यवसाय के माध्यम से ग्रे सीमेंट का निर्माण करता है। केसोराम भारत में रेयान, पारदर्शी कागज और रसायनों का भी कारोबार करता है, जो प्रस्तावित संयोजन का हिस्सा नहीं हैं।

सीसीआई का विस्तृत आदेश जल्द ही जारी किया जाएगा।

1 Comment
  1. sklep says

    Wow, superb weblog layout! How long have you been blogging for?
    you make running a blog look easy. The overall look of your website is great, let
    alone the content! You can see similar here najlepszy sklep

Leave A Reply

Your email address will not be published.