Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर दिवंगत राजा देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने लगाए गंभीरआरोप

2 52

नई दिल्ली, 25अप्रैल। खैरागढ़ के पूर्व विधायक दिवंगत राजा देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल पर चुनाव प्रचार के दौरान तलाकशुदा पत्नी पद्मा सिंह को पत्नी के रूप में प्रचारित करने के मामले में कड़ी आपत्ति जताई। विभा सिंह खैरागढ़ के पूर्व विधायक स्वर्गीय देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरे स्वर्गीय पति पूर्व विधायक राजा देवव्रत सिंह के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल कर पूर्व सीएम भूपेश बघेल वोट बटोरने में लगे हुए हैं।

कुछ दिन पहले मुझे एक वीडियो फुटेज सोशल मीडिया के माध्यम से मिला, जिसमें राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ जिला में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों एवं खुद भूपेश बघेल के द्वारा प‌द्मा देवी को पूर्व विधायक स्वर्गीय राजा देवव्रत सिंह की वर्तमान पत्नी बता कर आम जनता को गुमराह कर वोट मांगा जा रहा है। जबकि प‌द्मा देवी साल 2011 में ग्यारह करोड़ रुपये लेकर राजा देवव्रत सिंह एवं बच्चों व क्षेत्र की आम जनता को बेसहारा छोड़ कर चली गई थीं। जिसके बाद प‌द्मा देवी ने उत्तराखंड के अल्मोड़ा निवासी नितिन पंथ के साथ शादी की और दिल्ली में उनके साथ रहती हैं।

लेकिन अब वह अपने निजी स्वार्थ के चलते फिर से खैरागढ़ की जनता के बीच आकर अपने आप को स्वर्गीय राजा देवव्रत सिंह की पत्नी बताकर भूपेश बघेल के लिए वोट मांग रही हैं। जब मेरे पति देवव्रत सिंह कांग्रेस पार्टी में थे, तब कांग्रेस पार्टी ने उनको बार-बार बेइज्जत कर खून के आंसू रुलाया। जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

लेकिन आज उनके नाम का इस्तेमाल कर प‌द्मा देवी एवं भूपेश बघेल उनकी आत्मा को और मेरी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। जब मेरे पति पूर्व विधायक स्वर्गीय देवव्रत सिंह की मौत उदयपुर (छुईखदान) में हुई तब मैं दिल्ली में थी। सूचना मिलने पर मैं तत्काल उदयपुर पहुंची थी। मेरे पति का स्वास्थ्य मेरे दिल्ली जाने से पहले ठीक था। उन्हें किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी। जिसके चलते मुझे उनकी आकस्मिक निधन पर संदेह हुआ, तो मैंने मौत की जांच कराने की बात रखी।

इस दौरान भूपेश बघेल के संरक्षण में प‌द्मा देवी और कांग्रेस पार्टी के गुंडों ने मिलकर महल में तोड़-फोड़ करवा दी। यहां तक की मेरे ऊपर जानलेवा हमला भी कराया गया, जो अत्यधिक निंदनीय है। मैं विभा देवव्रत सिंह छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी एवं भूपेश बघेल से प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं…

मेरा कांग्रेस पार्टी से कुछ सवाल हैं जिसे भूपेश बघेल बताएं। मेरे निजी सुरक्षा कर्मियों को क्यों हटाया गया? राजा साहब की निजी चार पहिया वाहन में पुलिस ने जैमर क्यों लगाया? उदयपुर में जो बलवा हुआ वह पूर्व से सुनियोजित था जिसकी जानकारी पूर्व शासन को थी, उसके बाद भी व्यापक भीड़ इकट्ठी कैसे हो गयी? उदयपुर में मुझपर जानलेवा हमला हुआ, मुझे जान से मारने की कोशिश क्यों की गई?

मैंने लगातार पूर्व सीएम भूपेश बघेल एवं जिला एसपी राजनांदगांव सहित छत्तीसगढ़ के डीजीपी को पत्र लिखकर लगातार सुरक्षा की मांग की, लेकिन हमला करने वालों को सुरक्षा दी गई मुझे क्यों नहीं? राजा साहब की निजी वाहन में संदिग्ध रूप से ही मौत हो गई थी, उसके बाद भी पोस्टमार्टम क्यों नहीं किया गया? मुझ पर ही हमला क्यों हुआ और फर्जी कथित ऑडियो क्यों वायरल किया गया? राजा साहब का मोबाइल वर्तमान में कहां है?

2 Comments
  1. STC marketing says

    “You’re amazing!”

  2. STC marketing says

    “Nice work!”

Leave A Reply

Your email address will not be published.