Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

ड्रग्स माफिया इलाही शेख का करीबी गिरफ्तार

3 92

डिब्रूगढ़ (असम), 04 जून (हि.स.)। डिब्रूगढ़ जिला के कालीबाड़ी इलाही पट्टी इलाके में पुलिस ने अभियान चलाकर भारी मात्रा में प्रतिबंधित ट्रक समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस और सीआरपीएफ की एक टीम इलाही पट्टी इलाके में ड्रग्स माफिया इलाही के करीबी अब्दुल करीम उर्फ बाबू शाह को चार महिला ड्रग्स तस्कर के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी के पास से भारी मात्रा में ब्राउन शुगर जब्त किया गया है। जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए से अधिक आंकी गई है। ड्रग्स के खिलाफ चलाए गए अभियान के दौरान डिब्रूगढ़ जिला के पुलिस अधीक्षक श्वेतांक मिश्रा, डीएसपी एजे बरुवा, सदर थाना के प्रभारी राजीव सैकिया, ईएसआई अर्जुन सिंह, आसपास के सभी पुलिस चौकियों के इंचार्ज, पुलिस की एक बड़ी टीम के अलावा सीआरपीएफ की बड़ी टीम शामिल थी।

डेढ़ घंटे तक चलाये गये अभियान के दौरान 600 ग्राम ब्राउन शुगर सहित नगद 62 हजार रुपए के अलावा कई लाख रुपए की सोने-चांदी के गहने जब्त किये गये हैं। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ड्रग्स तस्करी में जुड़ी अन्य कड़ियों को जोड़ने में जुटी हुई है।

उल्लेखनीय है कि राज्य की सत्ता की कमान नये मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा द्वारा संभाले जाने के बाद राज्य के 33 में से लगभग 28 जिलों के पुलिस अधीक्षकों का एक साथ तबादला किया गया था। उसके बाद से ही सभी जिलों में नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस का जोरदार अभियान आरंभ हो गया है। नयी सरकार ने नशे के सौदागरों पर नकेल कसने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। नशे को रोकने के अभियान की एक तरह से निगरानी स्वयं मुख्यमंत्री कर रहे हैं।

3 Comments
  1. bossa nova beach cafe says

    bossa nova beach cafe

  2. Jonas Ewers says

    Hi saahassamachar.in owner, Your posts are always well-supported by facts and figures.

Leave A Reply

Your email address will not be published.