Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

प्रधानमंत्री ने बताया इस जगह हुआ था उनका पिछला जन्म, अगले जन्म की भी कर की भविष्यवाणी

3 82

कोलकाता, 27 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के मालदा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग इतनी बड़ी संख्या में आए हैं कि मैदान छोटा पड़ गया है। माफी मांगते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप लोगों को यहां तकलीफ हो रही है। इसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं।

इस दौरान बंगाल के लिए अपने फिक्रमंद होने की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं आप लोगों के प्यार को विकास करके लौटाऊंगा। यही नहीं पश्चिम बंगाल से अपने प्यार को बयां करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि या तो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या फिर अगला जन्म मेरा यहीं होने वाला है।

वहीं टीएमसी सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यहां क्या-क्या नहीं हो रहा है। यहां शिक्षक घोटाला, राशन घोटाला सब कुछ चल रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि हम दिल्ली से बंगाल के लोगों के लिए जो पैसे भेजते हैं, उन पर टीएमसी के तोलाबाज रोक लगाते हैं। ये लोग पैसा खा जाते हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने गरीबों को 5 लाख रुपये का मुफ्त इलाज देने वाली आयुष्मान योजना को रोक रखा है। इसके अलावा हमने बंगाल के किसानों को PM किसान सम्मान निधि के तहत 8000 करोड़ रुपये भेजे हैं। इसे भी बंगाल की टीएमसी सरकार ने रोक रखा है।

उन्होंने कहा, ‘मां-माटी-मानुष की बात कहकर सत्ता में आई TMC ने सबसे बड़ा विश्वासघात यहां की महिलाओं से ही किया है। जब BJP सरकार ने मुस्लिम बहनों को अत्याचार से बचाने के लिए तीन तलाक खत्म किया, तो TMC ने इसका विरोध किया। संदेशखाली में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए और TMC सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचती रही।’

3 Comments
  1. STC marketing says

    “You’re amazing!”

  2. STC marketing says

    “Bravo!”

  3. STC marketing says

    “Nice work!”

Leave A Reply

Your email address will not be published.